Hot Posts

10/recent/ticker-posts

ADIWASI DIWAS DESIGN BANNER INVATATION CARD

हैलो दोस्तों,  

आज एक आदिवासी बैनर की डिजाईन लेकर आया हू आपके लिए जो 9 अगस्त को है यह डिजाईन कोरल डॉ. में बनी हुई है जिस के पास कोरल डॉ. है वो डाउनलोड कर एडिट कर सकते है जिसकी पास कोरल डॉ. नहीं है वो डाउनलोड कर ले और फाइल के साथ में फोन्ट भी दी हुई है आप फोन्ट इस्टॉल करके फाइल को ऑपन करें ताकि फोन्ट मिसींग की प्रोब्लम नहीं आये। आपके यह फाइल बहुत काम की होगी जो पुरी तरह एडिटेबल है अपने हिसाब से साईज सेट कर सकते है और फोटो भी लगा सकते है। 

आप सभी प्रिटिंग प्रेस वालों के लिए लेकर आया हू आदिवासी दिवस त्यौहार पर आमंत्रण कार्ड व बैनर का एक  बेहतरीन डिजाईन पैकेज जिसमें आपको मिलेगी 3 आमंत्रण कार्ड की डिजाईन व 3 बैनर की डिजाईन जो पुरी तरह एडिटेबल फाईल होगी।

कोरल डॉ. 12 वर्जन में सभी फाइल आपको मिलने वाली है आप अपना किमती समय बच सकते है और ग्राहक के पसंद की डिजाईन बता कर एडिट कर सकते है। तो अभी डाउनलोड किजीये ये डिजाईन जो नीचे डाउनलोड पर क्लिक करके पेमेन्ट का ऑप्शन आयेगा वहाँ पेमेन्ट करके फाइल अपने कम्प्यूटर पर प्राप्त कर सकते है किसी भी प्रोब्लम के लिए हमारे हैल्पलाईन पर कॉल कर सकते है। 

Adivasi divas banner background free Download I  Adivasi Divas Banner Background Free Download PDF




DOWNLOAD


  आदिवासी दिवस 2024 I ADIWASI DIWAS DESIGN BANNER INVATATION CARD 

  • Format : CorelDraw X12(cdr)
  • Color mode : CMYK
  • Free fonts : Yes
  • Color version : MIX
  • Resolution : 300 DPI
  • Full Editable : Yes 
  • Font Include : All Font
More Samples 

विश्व आदिवासी दिवस का इतिहास

दिसंबर 1992 में, UNGA ने 1993 को विश्व के स्वदेशी लोगों का अंतर्राष्ट्रीय वर्ष बनाने का संकल्प अपनाया. 23 दिसंबर 1994 को, UNGA ने अपने प्रस्ताव 49/214 में निर्णय लिया कि विश्व के आदिवासी लोगों का अंतर्राष्ट्रीय दशक के दौरान हर साल 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस मनाया जाएगा. यह तारीख 1982 में मानव अधिकारों के संवर्धन और संरक्षण पर उप-आयोग के स्वदेशी आबादी पर संयुक्त राष्ट्र कार्य समूह की पहली बैठक के दिन को चिह्नित करती है. ऐतिहासिक रिकॉर्ड के अनुसार, यह बताया गया कि 2016 में, लगभग 2,680 ट्राइबल भाषाएं खतरे में थीं और विलुप्त होने की कगार पर थीं. इसलिए, संयुक्त राष्ट्र ने इन भाषाओं के बारे में लोगों को समझाने और जागरूकता फैलाने के लिए 2019 को आदिवासी भाषाओं का अंतर्राष्ट्रीय वर्ष नामित किया है.



  • Adivasi divas poster Plp file editing download



  • Adivasi Divas Poster kaise banaye



  • How to make world tribal day Poster

HELLO FRIEND
नमस्कार दोस्तों में, IQBAL KHAN, Rajasthan से Professional Graphics Designer हु, Education की बात करू तो में एक Graduate हु, मुझे नई -नई डिजाईन सम्बन्धित चीजो को सिखाना और दुसरो को सिखाने में बड़ा मजा आता है मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नई -नई डिजाईन उपबल्ध करवाते रहेंगे

दोस्तों मेरी यहाँ पोस्ट  आदिवासी दिवस 2024 I ADIWASI DIWAS DESIGN BANNER INVATATION CARD  आप लोगो को कैसी लगी मुझे कमेन्ट कर जरुर बताये ताकि और आप लोगो के लिए न्यू पोस्ट लेकर आ सकू और अपने दोस्तों के साथ शेयर करे



 


Post Navi

Post a Comment

0 Comments